[ad_1]

हाइलाइट्स

ब्रोकरेज फर्म नुवामा ने शेयर का टार्गेट प्राइस बढ़ा दिया है.
ब्रोकरेज ने 12 महीने के नजरिए से खरीदारी की सलाह दी है.
आज यह मल्‍टीबैगर शेयर 6 फीसदी बढत के साथ बंद हुआ है.

नई दिल्‍ली. पिछले लंबे समय से कुलांचे भर रहे टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स (Titagarh Rail Systems share) के शेयरों में आज यानी शुक्रवार 20 अक्‍टूबर को भी जोरदार उछाल आया. इंट्राडे में यह मल्‍टीबैगर शेयर एनएसई पर 9 फीसदी तक उछल गया. बाद में यह 6.16 फीसदी की तेजी के साथ 844.20 रुपये के स्‍तर पर बंद हुआ. गुजरात मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (GMRC) के साथ हुए एक समझौते और शानदार तिमाही नतीजों से इस रेल स्‍टॉक पर निवेशकों के साथ ब्रोकरेज का भरोसा भी बढ़ा है. ब्रोकरेज फर्म नुवामा ने शेयर का टार्गेट प्राइस बढ़ा दिया है.

कंपनी का शेयर शुक्रवार सुबह एनएसई पर बढ़त के साथ 800 रुपये पर खुला. दोपहर होते-होते इसने पिछले बंद भाव 795 रुपये से करीब 9 प्रतिशत की तेजी आई यह 866.50 रुपये पर पहुंच गया. इस शेयर का 52-वीक हाई 867.70 रुपये है. टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स का 52-वीक लो 432.90 रुपये है.

ये भी पढ़ें- टैक्‍स बचा, मिला मोटा रिटर्न, 26 फीसदी तक मुनाफा देने वाले 5 टॉप ELSS म्‍यूचुअल फंड के आप भी जान लें नाम

दे रहा है मल्‍टीबैगर रिटर्न
टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स का शेयर पिछले लंबे समय से उड़ान भर रहा है. पिछले एक महीने में इस शेयर में करीब साढ़े सात फीसदी की तेजी आई है. पिछले छह महीने में इस शेयर में 80 फीसदी का उछाल आया है और यह 467.40 रुपये से उछलकर 841.75 रुपये पर पहुंच गया है. इसी तरह एक साल में इस शेयर ने निवेशकों को 420 फीसदी रिटर्न दिया है.

मिला है बड़ा कांट्रेक्‍ट
शेयर बाजारों को दी गई सूचना में कंपनी ने बताया है कि उसने GMRC के साथ एक समझौता किया है. यह समझौता अहमदाबाद मेट्रो रेल फेज 2 प्रोजेक्ट के लिए 30 स्टैंडर्ड गॉज कारों की डिजाइन, मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई, टेस्टिंग, कमीशनिंग और ट्रेनिंग को लेकर है. कंपनी का कहना है कि प्रोटोटाइप को 29 अगस्त, 2023 के लेटर ऑफ एक्सेप्टेंस (एलओए) से 70 सप्ताह के अंदर डिलीवर किया जाना है.

कंपनी का जुलाई-सितंबर 2023 तिमाही में रेवेन्यु सालाना आधार पर 54 प्रतिशत बढ़कर 935 करोड़ रुपये रहा. पिछले साल इसी अवधि में रेवेन्यु 607 करोड़ रुपये था. कंसोलिडेटेड नेट प्रॉफिट सालाना आधार पर 46 प्रतिशत बढ़कर 70 करोड़ रुपये हो गया, जो एक साल पहले 48 करोड़ रुपये था.

नुवामा ने बढ़ाया टार्गेट प्राइस
नुवामा (Nuvama) ने टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स पर अगले 12 महीने के नजरिए से खरीदारी की सलाह दी है. ब्रोकरेज का कहना है कि कंपनी की ऑपरेटिंग परफॉर्मेंस दमदार रही है. नुवामा (Nuvama) ने टीटागढ़ रेल सिस्‍टम्‍स पर अगले 12 महीने के नजरिए से खरीदारी की सलाह दी है. ब्रोकरेज ने इस स्‍टॉक का टार्गेट प्राइस 776 से बढ़ाकर 949 कर दिया है.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Business news in hindi, Money Making Tips, Multibagger stock, Stock market, Stock tips

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *